लता मंगेशकर स्टूडियो में हिंदी फिल्म “द लाइफ़” का म्यूजिकल मुहूर्त

निर्माता सुधीर पाटिल और गौरव पाल की इस फिल्म में आयुष पाटिल, शाहबाज खान, रिया कपूर, जावेद हैदर जैसे कलाकार नजर आयेंगे, मोहम्मद सलामत की आवाज में गीत रिकॉर्ड

मुंबई में स्थित लता मंगेश्कर स्टूडियो में निर्माता सुधीर पाटिल और गौरव पाल की हिंदी फिल्म “द लाइफ़” का म्यूज़िकल मुहूर्त किया गया। संगीतकार अफ़रोज़ खान ने ‘हम दिल दे चुके सनम’ फेम सिंगर मोहम्मद सलामत  की आवाज में एक प्यारा सा गीत रिकॉर्ड किया। दीपाली प्रोडक्शन और सूर्यवंशी फिल्म्स प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई जा रही है। इस फिल्म में आयुष पाटिल हीरो होंगे जबकि फ़िल्म में शाहबाज खान, रिया कपूर, मुस्कान सय्यद,निर्भय वाधवा, दीपाली सैनी और जावेद हैदर जैसे कलाकार भी नजर आयेंगे।

इस फिल्म के संगीतकार अफ़रोज़ खान का कहना है कि इस फिल्म की कहानी बहुत अनोखी है, इसका सब्जेक्ट दर्शकों के दिलों को छू लेगा। फिल्म की कहानी में काफी टर्न और ट्विस्ट हैं जो ऑडिएंस को दिलचस्प लगेगा। आज हमने मोहम्मद सलामत की आवाज़ में एक बहुत ही खूबसूरत गीत रिकॉर्ड किया है और इस तरह से इस फ़िल्म का मुहूर्त हो गया है। जल्द ही यह फ़िल्म फ्लोर पर जाएगी।

नायक आयुष पाटिल इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने यहां कहा कि द लाइफ ज़िंदगी को एक अलग नज़रिए से देखने की कहानी दर्शाती है। इसमे मेरा किरदार काफी चैलेंजिंग है और मैं काफी एक्साइटेड हूँ कि मुझे शाहबाज खान और जावेद हैदर जैसे मंझे हुए अदाकारों के साथ काम करने का अवसर मिलेगा। फ़िल्म का जो गाना रिकॉर्ड किया गया है, वह इस की कहानी को आगे बढ़ाता है और काफी अच्छी कम्पोज़िशन है।

बता दें कि इस गाने के गीतकार अहमद सिद्दीकी, लेखक मोहम्मद सलीम हैं। फ़िल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के अवसर पर निर्माता सुधीर पाटिल ने बताया कि द लाइफ की स्टोरीलाइन मुझे काफी आकर्षित लगी, इस वजह से हमने इसे प्रोड्यूस करने का निर्णय लिया। इसको हम भव्य रूप से शूट करेंगे और दर्शकों के हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए एंटरटेनमेंट का पूरा पैकेज होगा।

फ़िल्म के प्रोड्यूसर गौरव पाल ने बताया कि द लाइफ अपने आप मे एक बेहतरीन टाइटल है और इस के नाम का कहानी से बड़ा गहरा संबंध है। मुझे निर्देशक  पर काफी विश्वास है कि वह एक अच्छा सिनेमा बनाएंगे क्योंकि वह टेक्निकली काफी स्ट्रांग निर्देशक हैं। आयुष पाटिल के लिए यह रोल काफी महत्वपूर्ण है।

शाहबाज खान, जावेद हैदर ने फ़िल्म के निर्माता निर्देशक को शुभकामनाएं दीं और कहा कि मैं मोहम्मद सलामत की आवाज़ में गीत की रिकॉर्डिंग के समय मौजूद था। यह गाना वाकई बहुत ही सुंदर और मेलोडियस है जिसे अफरोज खान ने बड़ी शिद्दत से संगीतबद्ध किया है।

लता मंगेशकर स्टूडियो में हिंदी फिल्म “द लाइफ़” का म्यूजिकल मुहूर्त

Related Posts