BEE9 के ब्रांड एंबेसडर डॉ. चिता यज्ञेश शेट्टी ने मैसूर में किसान मधुमक्खी पालन अकादमी और प्रशिक्षण केंद्र का किया उद्घाटन

Bee9 के प्रबंध निदेशक, श्री प्रसाद शेट्टी और ब्रांड एंबेसडर डॉ. चिता यज्ञेश शेट्टी ने मैसूर में किसान मधुमक्खी पालन अकादमी और प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन किया। Bee9 सैकड़ों किसानों को शिक्षित कर रहा है ताकि वे शहद उगा सकें, और उन्हें Bee9 यूनिट बॉक्स प्रदान करके रोजगार के अवसर दे रहा है और किसानों को उचित मूल्य पर शहद खरीदने में मदद कर रहा है, ताकि किसानों का जीवन सुधर सके। यह पहल, मैसूर के हेब्बल इंडस्ट्रियल एस्टेट में स्थित है, और इसका उद्घाटन महामहिम श्री यदुवीर कृष्णदत्त चामराजा वाडियार और कर्नाटक सरकार के श्रम मंत्री, संतोष लाड, द्वारा किया गया।

इस कार्यक्रम में, किसानों के एक समूह ने एक पारंपरिक नृत्य, बेट्टाकुरबा किया। ब्रांड एंबेसडर के रूप में चिता यज्ञेश शेट्टी ने किसानों की पहल के लिए प्रबंध निदेशक प्रसाद शेट्टी द्वारा उठाए गए कदम की सराहना की। इसके सपोर्ट के लिए नामपा से कॉस्मो ज़िमिक; ईडाहो, यूएसए, कैरियो मिस्र से सैम पावेल; न्यू जर्सी से फिल रॉस; लॉस एंजिल्स से एड केजी; और हांगकांग से विलम बॉन्ड जैसी अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने सराहना की। सऊदी और दुबई से जिलानी मोहम्मद अब्दुल खादर कलमकिया, रूस से किरसन इल्युमझिनोव, रूस से स्टीफ़न चॉफ़स्केवी, थाईलैंड की महामहिम माँ लुयांग राजदारार, हांगकांग से टीके गार्बो ने चिता यज्ञेश शेट्टी, ब्रांड एंबेसडर, और प्रबंध निदेशक प्रसाद शेट्टी को बधाई दी।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के जाने-माने मार्शल आर्ट गुरु और दशक के सर्वश्रेष्ठ फिल्म एक्शन कोरियोग्राफर डॉ. चीता यज्ञेश शेट्टी ‘ग्लोबल मार्शल आर्ट यूनिवर्सिटी ग्रांट कमीशन द्वारा मार्शल आर्ट प्योर साइंस में डॉक्टरेट ऑफ फिलैंथ्रोपी (पीएचडी)’ की डिग्री से भी सम्मानित हैं। डॉ.  चीता यज्ञेश शेट्टी अब तक 200 से ज्यादा बॉलीवुड स्टार्स और करीब 10 लाख 50 हजार महिलाओं को मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग दे चुके हैं।

 

BEE9 के ब्रांड एंबेसडर डॉ. चिता यज्ञेश शेट्टी ने मैसूर में किसान मधुमक्खी पालन अकादमी और प्रशिक्षण केंद्र का किया उद्घाटन

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *