राहुल कुमार, कर्णिका मंडल की कॉमेडी वेब सीरीज “भाभी मिल गई यार” जल्द आ रही है !

आजकल कॉमेडी फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों द्वारा खूब सराही जा रही हैं। इसी ट्रेंड को देखते हुए फिल्म अभिनेता ​​राहुल कुमार एक बेहद मनोरंजक कॉमेडी वेब सीरीज “भाभी मिल गई यार” जल्द लेकर आ रहे हैं, जिसमें उनके अपोजिट कर्णिका मंडल दिखाई देंगी। इस वेब सीरीज के पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी पसन्द किए जा रहे हैं, जो बेहद रोचक लग रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले राहुल कुमार, कर्णिका मंडल हिंदी फिल्म शुभ रात्री” में एक साथ नजर आ चुके हैं और अब इन दोनों प्रतिभाशाली कलाकारों की सीरीज रिलीज होने वाली है।

सॉफ्ट टच एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित इस सीरीज के लेखक और निर्देशक सोनू दंडोरिया हैं। वेब सीरीज के स्टार कास्ट में राहुल कुमार और अभिनेत्री कर्णिका मंडल शामिल हैं साथ ही कॉमेडियन राजकुमार कनौजिया ने भी फ़िल्म में अहम भूमिका निभाई है।

फिल्म अभिनेता ​​राहुल कुमार ने बताया कि जैसा कि इस वेब सीरीज का टाइटल है “भाभी मिल गई यार”, यह काफी कॉमिक सब्जेक्ट है जो दर्शकों को गुदगुदाने पर मजबूर करेगा। इस सीरीज में मेरा लुक और किरदार काफी अलग है। यह एक सिचुएशनल कॉमेडी है जो अवश्य ही ऑडिएंस को पसन्द आएगी।

वेब सीरीज की हीरोइन कर्णिका मंडल ने इस में ग्लैमर का तड़का लगाया है। पोस्टर में उनका लुक बता रहा है कि वह अपनी अदाओं का जादू दिखाने वाली हैं। कई म्युज़िक अल्बम में काम कर चुकी कर्णिका मंडल इस सीरीज में अपने चरित्र और अभिनय को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

राहुल कुमार, कर्णिका मंडल की कॉमेडी वेब सीरीज “भाभी मिल गई यार” जल्द आ रही है !

Related Posts