रॉनी रोड्रिग्स ने डॉ. भाग्यश्री को उनके डेंटल क्लिनिक और इम्प्लांट सेंटर के भव्य उद्घाटन पर बधाई दी

गणतंत्र दिवस पर पूर्व एसीपी मुंबई पुलिस की बेटी, श्री दत्तात्रेय भरगुडे, दादर (पश्चिम) मुंबई में स्थित डॉ. भाग्यश्री के ब्रांड न्यू डेंटल क्लिनिक एंड इंप्लांट सेंटर का उद्घाटन श्री रोनी रोड्रिग्स (पर्ल ग्रुप ऑफ के हेड ऑनको) द्वारा भव्य अंदाज में किया गया। कंपनियों और सिनेबस्टर मैगज़ीन के प्रकाशक प्रधान संपादक) के रूप में उन्होंने पूरे कार्यक्रम की मेजबानी की। उद्घाटन के दौरान उनकी टीम मौजूद थी। उन्होंने डॉ भाग्यश्री को फूलों के विशाल गुलदस्ते के साथ बधाई दी और उन्हें शुभकामनाएं दीं। क्लिनिक का उद्घाटन डॉ. भाग्यश्री के माता-पिता और उनके गुरु डॉ. प्रदीप जोशी और डॉ. उदय शेट्टी के अलावा मीडियाकर्मी भी मौजूद थे।

इस क्लिनिक में कई दंत चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध हैं जैसे कि दांतों की सफाई, क्राउन और ब्रिज, दंत प्रत्यारोपण, दांतों की सफेदी, पूर्ण दांत, गम उपचार, मुस्कान डिजाइनिंग और बदलाव, कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा, ऑर्थोडोंटिक उपचार, छोटी मौखिक सर्जरी, आरसीटी/री आरसीटी आदि।

डॉ. भाग्यश्री श्री रोड्रिग्स द्वारा की गई व्यवस्थाओं से अभिभूत थीं। उन्होंने कहा, “मैं रॉनी सर की बहुत आभारी हूं, उन्होंने मुझे एक बड़ा सरप्राइज दिया है। उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है। किन्हीं कारणों से वह यहां नहीं आए लेकिन उन्होंने अपनी टीम के सदस्यों के साथ अपना प्यार यहां भेजा है। रॉनी जी यहां पूरा इंटीरियर डिजाइन किया है और कार्यक्रम की मेजबानी की है।” संयोग से इंटीरियर डिजाइन श्री रोनी रोड्रिग्स की कंपनियों में से एक, पीबीसी इंटीरियर एंड डिजाइनर प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाता है।

डॉ. भाग्यश्री ने आगे कहा २०१५ में मैंने अपनी स्नातक की डिग्री प्राप्त की, उसके बाद मैंने डॉ. प्रदीप जोशी के साथ कुछ वर्षों तक काम किया,

मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। फिर पोस्ट ग्रेजुएशन के बाद, मैं डॉ उदय शेट्टी के क्लिनिक में शामिल हो गयी जहाँ मुझे व्यावहारिक प्रशिक्षण मिला। उनके साथ काम करने से मुझे काफी टेक्निकल नॉलेज मिली। और मैं उस सारे ज्ञान का उपयोग अपने क्लिनिक में करना चाहती हूं। अब दांतों के इलाज का सिस्टम बदल गया है, सब कुछ डिजिटल हो गया है। मैं दंत चिकित्सा देखभाल में नवीनता और सुविधा लाने का इरादा रखती हूं। मैं मसूड़ों के उपचार का विशेषज्ञ हूं।”

डॉ. भाग्यश्री ने आगे कहा, ‘मेरी कोशिश रहेगी कि मेरे क्लिनिक में आने वाले सभी मरीजों का इलाज इस तरह से हो कि वो सालों तक स्वस्थ रहें.’

डॉ. भाग्यश्री के मेंटर डॉ. उदय शेट्टी ने कहा, “डॉ. भाग्यश्री ने मेरे साथ कुछ वर्षों तक काम किया है। इलाज के मामले में उनका हाथ अच्छा है। वह जल्दी सीखती हैं और रोगियों के साथ बातचीत करते समय अच्छे व्यवहार करती हैं। उनका आत्मविश्वास उसके अभ्यास में परिलक्षित हुआ है। मैं उसके नए क्लिनिक और उसके भविष्य के प्रयासों के लिए उसे शुभकामनाएं देता हूं।”

मीडिया से बातचीत करते हुए डॉ. भाग्यश्री ने जवाब दिया, ”खान-पान में बदलाव के कारण आज लाइफ स्टाइल बदल गया है। दांतों और मसूड़ों को अच्छी स्थिति में रखने के बारे में जागरूकता। बेहतर दांतों और मसूड़ों के लिए रात को सोने से पहले और सुबह ब्रश करना जरूरी है। मेरे जीवन में मेरे पिता दत्तात्रेय भरगुडे का बहुत बड़ा सहयोग रहा है। उन्होंने मुझे हमेशा प्रेरित किया है और मेरा समर्थन किया है। भावनात्मक और आर्थिक रूप से भी। मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे इतने सपोर्टिव और मजबूत माता-पिता मिले।”

डॉ. भाग्यश्री के पिता दत्तात्रेय भरगुडे मुंबई पुलिस के पूर्व एसीपी हैं। उन्होंने गर्व से कहा, “भाग्यश्री हमेशा से एक बहुत ही मेधावी छात्रा थी। उसे पढ़ाई का बहुत शौक था। उसकी प्रतिभा को देखकर मैंने उसे चिकित्सा क्षेत्र में दाखिला दिलाया और आज वह एक अच्छी दंत चिकित्सक बन गई है। उसने अपना क्लिनिक भी खोला है। अद्वितीय भाग्यश्री में जो प्रतिभा है, उसका उपयोग समाज की भलाई और सेवा के लिए किया जाना चाहिए। रॉनी रोड्रिग्स मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, जो हमेशा समाज की भलाई के लिए खड़े रहते हैं। मैं उनके समर्थन के लिए तहे दिल से धन्यवाद देता हूं।”

डॉ. भाग्यश्री की मां ने भी कहा कि भाग्यश्री इस उपलब्धि की हकदार हैं, वह टैलेंटेड हैं। मैं यहां आए सभी मेहमानों का शुक्रिया अदा करती हूं।

इस कार्यक्रम के पीआर को मुंडे मीडिया ने बहुत अच्छे से हैंडल किया।

छायाकर : रमाकांत मुंडे मुंबई

रॉनी रोड्रिग्स ने डॉ. भाग्यश्री को उनके डेंटल क्लिनिक और इम्प्लांट सेंटर के भव्य उद्घाटन पर बधाई दी


Related Posts