अशोक प्रसाद अभिषेक ने किया मुफ्त हेल्थ चेकअप शिविर का आयोजन सैकड़ो लोगों ने लाभ उठाया

अशोक प्रसाद अभिषेक एक मल्टी टैलेंटेड व्यक्तिव के मालिक हैं एक तरफ जहां वह एक आईटी प्रोफेशनल हैं, वहीं वह फ़िल्म निर्माता भी हैं, साथ ही वह एक समाजसेवी और मानव सेवक भी हैं। उनके दिल मे मानवता की भलाई का जज़्बा भरा हुआ है और इसीलिए वह मानव सेवा के कई कार्य करते रहते हैं।

सोशल एक्टिविस्ट अशोक प्रसाद अभिषेक ने रविवार 22 जनवरी 2023 को मुम्बई के विले पार्ले वेस्ट में स्थित शिवसेना शाखा नम्बर 70 में एक भव्य मुफ्त हेल्थ चेकअप शिविर का आयोजन किया, जहां सैकड़ो लोगों ने इस कैम्प का लाभ उठाया। iEve Era Int. Ltd. के अशोक प्रसाद अभिषेक द्वारा इस फ्री सेहत जांच शिविर का आयोजन किया गया था। यहां काफी लोगों ने इस कैम्प का फायदा उठाया और हेल्थ चेकअप कराया।

अशोक प्रसाद अभिषेक की यह पहल सराहनीय रही कि उन्होंने उन गरीब और जरूरतमंद लोगों की आवश्यकता को समझा और समाज सेवा की ओर एक उल्लेखनीय कदम उठाया।

बता दें कि अशोक प्रसाद अभिषेक को कई तरह के अवार्ड्स से नवाजा जा चुका है।

इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स काउंसिल द्वारा बेस्ट आईटी सर्विसेज के लिए आईटी प्रोफेशनल अशोक प्रसाद अभिषेक को प्रतिष्ठित अवार्ड से सम्मानित किया गया था। पिछले 2 दशक से आईटी इंडस्ट्रीज में अशोक प्रसाद (अभिषेक) अपनी कामयाबी की कहानी लिख रहे हैं।

अशोक प्रसाद अभिषेक ने किया मुफ्त हेल्थ चेकअप शिविर का आयोजन, सैकड़ो लोगों ने लाभ उठाया

Print Friendly, PDF & Email

Related Posts