दिल मेरा खो गया : प्रेम धिराल, फिल्म “बेरा एक अघोरी” का गाना रिलीज होते ही हुआ पॉपुलर ।

अभिनेता प्रेम धिराल की जल्द रिलीज़ होने जा रही हिंदी फिल्म बेरा एक अघोरी से बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं। इस फ़िल्म का उनपर फ़िल्माया गया एक जबरदस्त गीत “दिल मेरा खो गया” धिराल एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज होते ही पॉपुलर हो गया है। इस डांस नम्बर को नक्काश अज़ीज़ और वैशाली माड़े ने बड़ी खूबसूरती से गाया है। इस रोमांटिक गीत में प्रेम धिराल के साथ ऎक्ट्रेस शीतल कंदवाल की जोड़ी और केमिस्ट्री गज़ब नजर आ रही है। प्रेम धिराल का डांस और उनकी एनर्जी हाई लेवल पर है। गाने में नक्काश अज़ीज़ भी गाते हुए नजर आ रहे हैं।

प्रेम धिराल बतौर हीरो अपनी जल्द ही रिलीज होने जा रही हिंदी फिल्म बेरा एक अघोरी को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फ़िल्म में प्रेम धिराल के साथ शक्ति वीर धिराल भी मुख्य भूमिका में हैं। धिराल एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फ़िल्म बेरा एक अघोरी के निर्माता राजू भारती हैं।

प्रेम धिराल का कहना है कि “बेशक बेरा एक अघोरी एक हॉरर फ़िल्म है मगर इसमें रोमांस और म्युज़िक का भी काफी स्कोप है। फ़िल्म की कहानी बहुत डिफ्रेंट है जो दर्शकों को अवश्य पसन्द आएगी। “दिल मेरा खो गया” इस फ़िल्म का काफी अच्छा गीत है जो मेरा फेवरेट सॉन्ग है। नक्काश अज़ीज़ और वैशाली ने इस गाने को अपनी आवाज़ देकर आकर्षक बना दिया है। हम लोगों ने इस गीत की शूटिंग के दौरान भी काफी एन्जॉय किया था। मुझे खुशी है कि गाना दर्शकों को खूब पसन्द आ रहा है। मेरी को ऎक्ट्रेस शीतल के साथ इस गाने में मेरी ट्यूनिंग कमाल की रही है। ऑफ स्क्रीन भी हम अच्छे दोस्त हैं इसीलिए वह केमिस्ट्री स्क्रीन पर भी अमेजिंग लग रही है।”

इस गाने के संगीतकार और गीतकार प्रेम शक्ति हैं जबकि मिलिंद कुलकर्णी व नरेंद्र अगिडी ने इसे डायरेक्ट किया है। गाने के कोरियोग्राफर समीर कुमार हैं।

    

दिल मेरा खो गया : प्रेम धिराल, फिल्म “बेरा एक अघोरी” का गाना रिलीज होते ही हुआ पॉपुलर ।

Related Posts