ग्लैमरस ऎक्ट्रेस संगीता तिवारी का धमाल आइटम सॉन्ग “बॉलीवुड” एस टी सीरीज से रिलीज होते ही हुआ ट्रेंड

बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता तिवारी फिल्मों के अलावा अपने धमाल म्युज़िक वीडियो की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। आजकल उनका नया आइटम सॉन्ग “बॉलीवुड” सुर्खियां बटोर रहा है, जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है। एस टी सीरीज से रिलीज सांग को लाखों व्यूज मिल रहे हैं और खूब लाइक शेयर किया जा रहा है। इस गाने पर दर्शको के बेहद प्यारे प्यारे कमेंट्स भी आ रहे हैं। इस सांग को “आइटम सॉन्ग ऑफ द ईयर” कहा जा रहा है। डांस फ्लोर पे फ़िल्माया गया यह गाना एक जबरदस्त आइटम गीत है जिसमें संगीता तिवारी के खूब जलवे नजर आ रहे हैं।

संगीता तिवारी का यह धमाल सांग बड़े लेवल पर शूट किया गया है। इस गाने में संगीता तिवारी ने जमकर डांस किया है और अपनी अदाओं से दर्शकों को मदहोश कर रही हैं। उनका कॉस्ट्यूम, मेकअप, हेयर स्टाइलिंग कमाल की हुई है और स्क्रीन पर वह एक बॉलीवुड दिवा नजर आ रही हैं। गाना म्युज़िक लवर्स, संगीता तिवारी के फैन्स और दर्शकों को बेपनाह पसन्द आ रहा है।

जलेबी बाई जैसे गानों से मशहूर हुइ गायिका ऋतु पाठक ने इस सांग को आवाज़ दी है जबकि संगीतकार और गीतकार लक्ष्मीनारायण हैं। वीडियो डायरेक्टर राजीव एस रुइया, कोरियोग्राफर देव थापे हैं। वीडियो में संगीता तिवारी के साथ अमन कुमार दिखाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि संगीता तिवारी ने हिंदी सहित भोजपुरी की ढेरों फिल्मों में स्टार्स के साथ काम किया है। उनका लुक, डांस और अदाएं दर्शकों के मन मस्तिष्क को मोह लेती हैं। वह जल्द ही कई फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

Follow ST Series On Social Media

https://www.instagram.com/st_series2022/

https://www.facebook.com/ST-Series-101820915978354

https://twitter.com/STSeries10

https://www.youtube.com/user/TheSangeeta15

 

ग्लैमरस ऎक्ट्रेस संगीता तिवारी का धमाल आइटम सॉन्ग “बॉलीवुड” एस टी सीरीज से रिलीज होते ही हुआ ट्रेंड

Related Posts