संगीता तिवारी ने कहा “आंखों में बसे हो तुम” और लाखों का दिल चुरा लिया

ऎक्ट्रेस संगीता तिवारी जहां एक तरफ अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं वहीं दूसरी ओर वह सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। वह जिम, शॉपिंग और शूटिंग के वीडियो अपने लाखों फैन्स से शेयर करती रहती हैं। साथ ही वह गीतों पर अपने डांस का जलवा भी दिखाती रहती हैं जिसे उनके प्रशंसक काफी पसन्द करते हैं।

हाल ही में संगीता तिवारी ने सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे स्टारर फ़िल्म टक्कर के सुपरहिट सांग आंखों में बसे हो तुम पर जब अपनी आंखों की जादूगरी दिखाई तो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो देखकर उनके सभी फैन्स क्रेजी हो गए। उनके चेहरे का क्यूटनेस और उनकी शरबती आंखों की कशिश ने सभी को मदहोश कर दिया। इस वीडियो पर खूब लाइक्स मिले और ढेरों खूबसूरत कमेंट्स भी मिले। उनके फैंस ने उन्हें मोस्ट ब्यूटिफुल, चार्मिंग, अमेजिंग जैसे खिताब से नवाजा।

आपको बता दें कि आंखों में बसे हो तुम 90 के दशक का ब्लॉकबस्टर सांग है। अनु मलिक द्वारा संगीतबद्ध इस गीत को माया गोविंद ने लिखा था और अभिजीत भट्टाचार्य व अल्का याग्निक ने गाया था। फ़िल्म टक्कर 1995 में रिलीज हुई थी।

जहां तक टैलेंटेड ऎक्ट्रेस संगीता तिवारी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात है तो वह एक साइंस फिक्शन फ़िल्म “द कोरोना लव” कर रही हैं। साई चलचित्र एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म में संगीता तिवारी के अपोजिट साउथ के हीरो आदित्य ओम नजर आएंगे। इस फ़िल्म में संगीता तिवारी का रोल बेहद चैलेंजिंग है, जो उनके फैन्स के लिए एक सरप्राइज करने वाला होगा।

2006 से ग्लैमर वर्ल्ड मे काम कर रही संगीता तिवारी ने हिंदी सहित कई रीजनल भाषाओं में अभिनय करके अपनी प्रतिभा साबित की है। माधुरी दीक्षित की हार्डकोर फैन संगीता तिवारी ने अपने 16 वर्षों के करियर में कई यादगार और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। वह कत्थक डांस में माहिर हैं और भारत आइकॉन अवार्ड सहित संगीता तिवारी को दर्जनों अवार्ड्स से नवाजा गया है।

Follow Her on Social Media

https://www.instagram.com/sangeetatiwari_official/

https://www.facebook.com/TSangeeta/

https://twitter.com/SangeetaTiwari4/

https://www.youtube.com/user/TheSangeeta15/

संगीता तिवारी ने कहा “आंखों में बसे हो तुम” और लाखों का दिल चुरा लिया

Related Posts