वर्सटाइल अभिनेता प्रत्यूष मिश्रा को मिला बेस्ट एक्टर का दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फ़िल्मस

बॉलीवुड के फाइन एक्टर प्रत्यूष मिश्रा को दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फ़िल्मस से नवाजा गया है। प्रत्यूष मिश्रा को मुम्बई के आर्किड होटल में आयोजित “दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फ़िल्मस (DPIAF) 2021″ से बतौर बेस्ट ऎक्टर, प्रोड्यूसर सम्मानित किया गया। जहां काफी फ़िल्म और टीवी पर्सनालिटी मौजूद रहीं।

इस प्रतिष्ठित अवार्ड शो से जब प्रत्यूष मिश्रा को इस अवार्ड से नवाजा गया है, उन को बधाई और शुभकामनाएं देने का सिलसिला चल पड़ा है। प्रत्यूष मिश्रा ने अपने सभी फैन्स, चाहने वालों, दोस्तो का दिल से आभार अदा करते हुए कहा कि दादा साहेब फाल्के के नाम का अवार्ड जीतना मेरे लिए बेहद गर्व की बात है, यह लम्हा मेरे लिए यादगार रहा। मुझे बेहद खुशी हो रही है और एक रिस्पांसिबिलिटी का एहसास भी बढ़ गया है। अब हमें और बेहतर काम करना है और दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतारना है।”

गौरतलब है कि जय प्रकाश मिश्रा के निर्देशन में बनी चर्चित शार्ट फ़िल्म “गुड मॉर्निंग ईएमआई” में प्रत्यूष मिश्रा ने अपनी बेमिसाल अदाकरी दिखाई थी। इस फ़िल्म को कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरुस्कारों से भी नवाजा गया और अब वह पीएसजे मीडिया विज़न के बैनर तले बन रही फिल्म “भाभी मां” में मेन लीड रोल निभा रहे हैं। इस फ़िल्म को भव्य रूप से बनाया जा रहा हैं जिसका फर्स्ट लुक लांच होते ही सुर्खियों में आ गया है। आपको बता दें कि प्रत्यूष मिश्रा न केवल एक वर्सटाइल एक्टर हैं बल्कि एक सफल निर्माता भी हैं। भाभी मां निर्माता प्रत्यूष सुमित जय की तिकड़ी द्वारा प्रोड्युस की जा रही है। मुम्बई में प्रत्यूष मिश्रा फ़िल्म भाभी मां की शूटिंग एक भव्य सेट पर कर रहे है। इस फ़िल्म के हीरो प्रत्यूष मिश्रा हैं जबकि हीरोइन रानी चटर्जी और सोनालिका प्रसाद हैं।

फैमिली ड्रामा फ़िल्म “भाभी मां” पीएसजे मीडिया विज़न की एक ग्रैंड प्रेजेंटेशन है। बेहतरीन म्यूज़िक से सजी यह एक साफ सुथरी सामाजिक फैमिली फ़िल्म है जिसमें दर्शकों को मनोरजंन के साथ साथ एक सन्देश भी दिया जाएगा। प्रत्यूष मिश्रा इस फ़िल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं

प्रत्यूष मिश्रा का कहना है कि भाभी मां एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को झिंझोड़ कर रख देगी। दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड मिलना मेरे लिए गौरवांवित होने की बात है और मैं इस सम्मान की हमेशा कद्र करुंग।

वर्सटाइल अभिनेता प्रत्यूष मिश्रा को मिला बेस्ट एक्टर का  दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फ़िल्मस

Related Posts