Kallu’s Secret Revealed Holi Dhamaka Of Worldwide Records Arrived

खुल गया कल्लू का राज, आ गया वर्ल्डवाइड रिकार्डस का होली धमाका

लो भइया आज खुल ही गया कल वाला राज। जिस प्रोमो ने कल भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा रखा था, उस गाने का फुल वीडियो सांग यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। अब यह देखना है कि यह रिलीज हुआ वीडियो गाना किस सिंगर ने गाया है और किस एक्टर ने परफॉर्म किया है। तो आप ज्यादा दिमाग पर जोर ना दें। हम आपको बता देते हैं कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से धमाकेदार होली सांग रंगवा ना ही नहीं था तो बुलाई काहेला। इस होली गाना को धूम धड़ाके के साथ लेकर आये हैं भोजपुरी के सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू। जिसमें उन्होंने धमाकेदार एंट्री की है। जिसे बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इस गाने को खास  शैली में अरविन्द अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने गाया है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस वीडियो को एक स्टोरी की तरह नरेट किया गया है। होली के रंगों से सराबोर इस गीत में कल्लू का लुक बहुत अलग है। इस गीत को लिखा है सोनू सुधाकर ने जबकि संगीत तैयार किया है रौशन सिंह ने। डीओपी रंजीत के सिंह और विडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं। इस बेस्ट होली सांग के कोरियोग्राफर राहुल रितिक हैं जबकि इसकी परिकल्पना अरविंद मिश्रा की है। इसके एडिटर दीपक पंडित हैं।

अरविन्द अकेला कल्लू ने इस गाने को मिल रहे इतने शानदार रिस्पॉन्स पर अपने फैन्स और दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है।

इस गाने को लेकर अरविन्द अकेला कल्लू में कहा कि इस गाने को शूट करते समय भी हमने काफी एन्जॉय किया था। ट्रैक्टर पर काफी जूनियर ऑर्टिस्ट के साथ इसे फिल्माया गया है। फागुन का रंग अब लगभग सब पर चढ़ चुका है। ऐसे में मेरा यह गाना लोग खूब देख रहे हैं। आप सभी लोग इसी तरह अपने छोटे भाई पर आशीर्वाद बनाए रखें।

Related Posts