Digital Star Satish Ray’s quirky new avatar in ‘Pandeyji Zara Sambhalke!’

Digital Star Satish Ray’s quirky new avatar in ‘Pandeyji Zara Sambhalke!’

डिजिटल स्टार सतीश रे दिखेंगे पांडेजी ज़रा संभलके‘ में एक नये अवतार में !

 आज की शहरी ज़िंदगी पूरी तरह से तनाव और अन्य जटिलताओं से परिपूर्ण होती है. ऐसे में हंसने-हंसाने की ज़रूरत पहले से कहीं ज़्यादा महसूस की जाने‌ लगी है. ऐसे में अब आपको हंसाने के लिए कॉमेडी सीरीज़  ‘पांडेजी ज़रा संभलके’ जल्द ही आपके सामने पेश होगी.

इस सीरीज़ की कहानी मनोज पांडे (सतीश रे) नामक एक ऐसे शख़्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी गर्लफ़्रेंड दिबोशी (डॉली चावला) के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहता है. उसकी ख़्वाहिश हमेशा से ही दिबोशी से शादी करने की रही है लेकिन उसकी ज़िंदगी में एक ऐसा मोड़ आता है जब वो ख़ुद को अपनी बचपन की दोस्त इशिता (कनिका खन्ना) की तरफ़ आकर्षित पाता है जिससे फिल्म में हास्य की नई नई परिस्थितियों का निर्माण होता है. अभिनेता प्रकाश जैस इस सीरीज़ में सतीश रे के दोस्त नरेश के अहम रोल में नज़र आएंगे.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले सतीश रे द्वारा निभाए गये ईमानदार शर्मा, अल्फ़ा पांडे और बबन भोला जैसे किरदार काफ़ी लोकप्रिय साबित हुए थे. उनके शो ‘ईमानदार इंटरव्यू’ के साथ साथ भोजपुरी और बिहारी लहज़े में उनके बोलने का अंदाज़ भी देशभर के युवाओं को ख़ासा पसंद आया था. अब इस सीरीज़ में सतीश रे का फिर से एक नया अंदाज़ देखने को मिलेगा.

‘पांडे जी संभलके’ का निर्माण किया है मैत्री फिल्म प्रोडक्शन के गनु दादा और अमोल भोसले ने जबकि इस सीरीज़ को विनय शांडिल्य ने निर्देशित किया है. वहीं निखिल रायबोले और भूपेंद्रकुमार नंदन ने‌ इस सीरीज़ को मिलकर लिखा है.

कॅफे स्टुडिओज के बैनर तले बनी सीरीज ‘पांडे जी ज़रा संभलके’ 17 फरवरी से MX प्लेयर पर उपलब्ध होगी. इस सीरीज का पोस्टर वैलेंटाइन डे के एक दिन बाद जारी किया जाएगा. ठीक ऐसे वक्त पर जब पांडेजी हमेशा के लिए अपनी वैलेंटाइन की सहेली के प्रति आकर्षित हो रहे होंगे!

Comments are closed.