Trailer Launch Of Sabeer Samar Shah’s Horror Comedy Film Sabne Bana Di Jodi

निर्माता साबीर समर शाह की हॉरर कॉमेडी फिल्म “सबने बना दी जोड़ी” का ट्रेलर लॉन्च

असरानी दिखेंगे भूतों के सरदार के रोल में
बॉलीवुड में आजकल फिल्मों के टाइटल भी अलग से रखने का ट्रेंड चल पड़ा है। शाहिद काज़मी द्वारा निर्देशित जल्द ही एक फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसका नाम है “सबने बना दी जोड़ी”। पिछले दिनों सहारा स्टार होटल मुम्बई में भव्य ढंग से फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया जहां फिल्म के निर्माता निर्देशक के साथ साथ सभी कलाकार भी मौजूद थे।
आरजे फिल्मस प्रोडकशन प्रस्तुत इस फिल्म के निर्देशक शाहिद काजमी, निर्माता साबीर समर शाह और को प्रोड्युसर हेम लता पंत एवं विकास अरुण पंत हैं।
फिल्म के कलाकारों में असरानी जी, शगुफ्ता अली, मीर सरवर और हुसैन खान सहित अर्जुन मन्हास, नेहा लाहोत्रा, तारिक इम्तियाज और निदा खान शामिल हैं। फिल्म के निर्माता साबिर समर शाह ने भी इस फिल्म में एक बेहद अहम किरदार निभाया है। वह असरानी जी, शगुफ्ता अली, मीर सरवर जैसे कलाकारों के साथ काम करके बेहद उत्साहित हैं।
फिल्म के गायक राजा हसन, कुमार शर्मा और पूजा गिरि हैं जबकि
तुहिन बिस्वास, उदय भट, दानिश अली और
किरन वर्मा ने फिल्म का संगीत दिया है।
आपको बता दें कि इस फिल्म के को प्रोड्युसर विकास अरुण पंत इस मूवी के क्रिएटिव डायरेक्टर भी हैं और वह पिछले कई वर्षों से कई टीवी शोज के क्रिएटिव डायरेक्टर रहे हैं।
यह फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। R.J Films Production manager दिनेश गुर्जर

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म की कहानी यह है कि एक अरेंज्ड मैरिज के लिए जब सारे लोग अपने पुश्तैनी घर जाते हैं तो पता चलता है कि वो घर हॉन्टेड हो गया है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पता चलता है कि हर इंसान की शक्ल का ही भूत है। देखा जाए तो यह शायद पहली बार होगा कि एक फिल्म के सभी कलाकार डबल रोल कर रहे हैं। असरानी जी शायद पहली बार हॉरर कॉमेडी कर रहे हैं, वह भूतों के सरदार का रोल प्ले कर रहे हैं।
बजरंगी भाईजान और केसरी जैसी फिल्मों में अहम रोल निभाने वाले मीर सरवर ने इस मूवी में एक सरदार का रोल प्ले किया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *