In the Close Up Dealer Meet & Greet Event Many Stars performed And Made Event Successful

In the Close Up Dealer Meet & Greet Event Many Stars performed And Made Event Successful

क्लोज अप के डीलर मीट एंड ग्रीट इवेंट में एक से बढ़कर एक सितारों ने किया परफोर्म ।

बनारस में हुए रंगारंग कार्यक्रम में सांसद व मेगास्टार रवि किशन , हॉट केंक अंजना सिंह और सुपरस्टार सिंगर -अभिनेता समर सिंह ने दर्शकों का दिल जीत लिया ।

बनारस के  होटल रमाडा में जब  क्लोज अप के डीलर मीट एंड ग्रीट प्रोग्राम का आयोजन किया गया तो यहाँ सांसद व मेगास्टार रवि किशन से लेकर सिंगर व सुपरस्टार समर सिंह ,हॉट केंक अंजना सिंह एक से बढ़कर एक सितारों ने परफोर्म करके दर्शको का दिल जीत लिया. आपको बता दें कि इस इवेंट का आयोजन फ्यूज़न मीडिया एंड इंटरटेनमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री मनोज कुमार एवं टीम उदय भगत, संग्राम सिंह ,अखिलेश सिंह ने किया था. उत्तर प्रदेश के वाराणसी के  होटल रमाडा में इस प्रोग्राम का अद्वितीय आयोजन किया गया ।

भोजपुरी मेगास्टार  व सांसद रवि किशन ने यहाँ स्टेज पर कहा कि आज कल देश में स्वच्छ भारत के नारे लग रहे हैं और यह मुहीम कामयाब भी है लेकिन हम आजकल स्वच्छ भारत के साथ ‘स्वच्छ भोजपुरी’ पर भी जोर दे रहे हैं.और मैं भोजपुरी के लिए संसद भवन में भी बार बार मुहिम चला रहा हूँ कि हमारा भोजपुरी अस्टम  सूची में आ जाये।जी हाँ सांसद व मेगास्टार रावि किशन एक ऐसे सितारे के रूप में जाने जाते हैं, जो क्लीन और स्वच्छ भोजपुरी सिनेमा बनाते हैं जिन्हें पूरी फैमिली देख सकती है.’

  

यहाँ मौजूद भोजपुरी अभिनेत्री अंजना सिंह और सुपरस्टार समर सिंह ने कहा कि फ़िल्मी गानों में अक्सर लड़की की मुस्कराहट की बातें की जाती हैं लेकिन मैं उसका काफी हद तक श्रेय क्लोज़ अप को देती हूँ. इस अवसर पर दर्शको और श्रोताओं को क्लोज़अप का नया विज्ञापन भी दिखाया गया जिसमे राविकिशन अपने अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं और कह रहे हैं कि क्लोज़अप सांसों की बदबू से लड़ता है और तरोताजा रखता है 12 घंटे तक.

यंहा रवि किशन अपनी प्रदर्शित हुई फ़िल्म “हम हैं चैंपियन ” का भी जिक्र किये  इस अवसर पर हॉट केंक अंजना सिंह और सुपरस्टार समर सिंह ने  कहा कि क्लोज-अप  ने हमारे  भोजपुरी को बहुत सपोर्ट कर रहा है ,और हम उम्मीद करते है कि हमेसा हमारे भोजपुर को बढ़ावा दे।इन सितारों ने क्लोज- अप को धन्यवाद  किये।इसके साथ -साथ भोजपुरी में बनने जा रही तीन फिल्मों का मुहूर्त भी किया गया जो आदि शक्ति एंटरटेनमेंट और सम क्रीएशंस के द्वारा बनाई जाएगी। फ़िल्म के निर्माता – आदि शक्ति के दुर्गा प्रसाद मजूमदार व सम क्रीएशंस के संतोष मिश्रा, उदय भगत और मनोज कुमार है। इस मौके पर जाने माने निर्माता दुर्गा प्रसाद मजुमदार, निर्देशक संतोष मिश्रा और फ़िल्म का स्टार कास्ट भी मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.